Italy 4-0 Czech Republic LIVE RESULT:यूरो 2020 वार्म-अप में इम्मोबाइल, बरेला, इंसिग्ने और बेरार्डी ने चेक को नष्ट कर दिया

0
209
Italy 4-0 Czech Republic LIVE RESULT:यूरो 2020 वार्म-अप में इम्मोबाइल, बरेला, इंसिग्ने और बेरार्डी ने चेक को नष्ट कर दिया
Italy 4-0 Czech Republic LIVE RESULT:यूरो 2020 वार्म-अप में इम्मोबाइल, बरेला, इंसिग्ने और बेरार्डी ने चेक को नष्ट कर दिया

Italy 4-0 Czech Republic LIVE RESULT:यूरो 2020 वार्म-अप में इम्मोबाइल, बरेला, इंसिग्ने और बेरार्डी ने चेक को नष्ट कर दिया

इटली ने यूरो 2020 वार्म-अप में चेक गणराज्य को पछाड़ दिया है।

रॉबर्टो मैनसिनी के आदमियों को सामने रखने के लिए Ciro Immobile ने घर में जगह बनाई।

इसके बाद निकोलो बरेला ने एकतरफा मुकाबले में एक सेकंड जोड़ा, इससे पहले लोरेंजो इंसिग्ने और डोमेनिको बेरार्डी ने दूसरे हाफ में नेट किया।

यह सब बोलोग्ना से है

इटली ने रेनाटो डल’आरा स्टेडियम में चेक गणराज्य पर एक प्रमुख जीत के साथ 23 मैचों में अपनी अपराजित स्ट्रीक को बढ़ाया।

अज़ुर्री ने 23 मिनट पर स्कोरिंग खोला जब लोरेंजो इन्सिग्ने ने मिडफ़ील्ड से एक क्रॉस में कोड़ा मारा और देखा कि यह सिरो इम्मोबाइल की ओर साफ हो रहा है, जिसके शॉट ने ओन्ड्रेज सेलुस्तका का एक विक्षेपण पकड़ा।

मेजबान टीम ने हाफ-टाइम से ठीक तीन मिनट पहले अपनी बढ़त को दोगुना कर दिया जब निकोलो बरेला ने उस तीसरे आक्रमणकारी गेंद को नीचे गिराया, जिसमें कोई भी उन्हें चिह्नित करने की कोशिश नहीं कर रहा था, और बॉक्स के किनारे से उनके शॉट ने जैकब ब्रेबेक और जान से एक और अनुकूल विक्षेपण पकड़ा। बोरिल।

लेकिन इटालियंस को दूसरे हाफ में और अधिक विक्षेपण की आवश्यकता नहीं थी क्योंकि उन्होंने 66 मिनट के बाद इन्सिग्ने के साथ अपनी जीत को सील कर दिया।

शीर्ष पर चेरी 73 मिनट के बाद आई जब डोमिनिको बेरार्डी ने छह अंतरराष्ट्रीय मैचों में अपना पांचवां गोल किया

इनसाइन रिएक्ट

इटली के स्टार लोरेंजो इन्सिग्ने ने स्वीकार किया कि उन्होंने चेक गणराज्य के खिलाफ अपने जन्मदिन के लक्ष्य का आनंद लिया।

इंसिग्ने ने आरएआई स्पोर्ट को बताया: “मैं अब थोड़ा बूढ़ा हो गया हूं। मैं टीम के प्रदर्शन से वास्तव में खुश हूं, क्योंकि हमने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया और यूरो से पहले एक सप्ताह का समय है। हमें तैयार रहना चाहिए।

“यह एक बड़ी परीक्षा थी, अब हमें अपनी ऊर्जा को पुनः प्राप्त करना चाहिए और प्रतियोगिता को सर्वोत्तम तरीके से शुरू करना चाहिए।

“मुझे बुढ़ापा महसूस होता है! कोच और मेरे साथियों ने मुझ पर जो विश्वास जताया है, उससे मैं खुश हूं। मैं हमेशा टीम के निपटान में रहने की कोशिश करता हूं और उनके लिए खेलता हूं।

“कोच ने यहां एक अद्भुत टीम भावना पैदा की, उसने हम सभी को अपना सर्वश्रेष्ठ देने और हमारे फुटबॉल का आनंद लेने की स्थिति में रखा। परिणाम स्पष्ट हैं, हम सुंदर फुटबॉल खेल रहे हैं।

“यह कहना जल्दबाजी होगी कि हम [यूरो 2020 पर] कहाँ पहुँच सकते हैं। हम अपनी क्षमताओं से अवगत हैं और यह मौलिक है। यह एक बड़ी परीक्षा थी और हम सभी ने अच्छा खेला, यही सबसे महत्वपूर्ण बात है।

“यह भावनात्मक भी होगा क्योंकि हम अब लोगों के सामने खेलने के अभ्यस्त नहीं हैं, भले ही यह ‘केवल’ 16,000 हो, वे एक बड़ा बदलाव करेंगे”

मनसिनी प्रतिक्रिया

इटली के प्रबंधक रॉबर्टो मैनसिनी परिणाम से प्रसन्न हैं और स्वीकार करते हैं कि यह अज़ुर्री के लिए “वास्तव में अच्छा है”।

मनसिनी ने आरएआई स्पोर्ट से कहा: “हमने अच्छा खेला, सही तरीका अपनाया। चेक गणराज्य एक बहुत अच्छी टीम है, लेकिन हमने उन्हें मात दी और यह वास्तव में अच्छा संकेत है।

“मुझे लगता है कि हमने जाने में 10 मिनट का समय लिया, क्योंकि हमने एक-दूसरे को लंबे समय तक नहीं देखा था, लेकिन मुझे उम्मीद थी कि हम इस तरह का प्रदर्शन करेंगे।

“हम जानते हैं कि यह एक युवा टीम है जिसे कई मायनों में सुधार करना है, लेकिन टूर्नामेंट से पहले आखिरी दोस्ताना खेलना ही सकारात्मक हो सकता है।

“हम एक आक्रमणकारी टीम हैं और हमें आगे बढ़ना है, फिर जरूरत पड़ने पर बचाव करना है हमारे पास जो गुण हैं। संतुलन महत्वपूर्ण है। हम साथ हैं, हम खुश हैं और उम्मीद है कि यह प्रतियोगिता यथासंभव लंबे समय तक चलेगी।”

चेक यूरो स्क्वाड

और यहाँ चेक गणराज्य के प्रबंधक जारोस्लाव सिल्हवी ने यूरो 2020 के लिए किसे बुलाया है।

ग्रुप चरण में चेक गणराज्य का सामना इंग्लैंड, क्रोएशिया और स्कॉटलैंड से होगा।

गोलकीपर: टॉमस वैक्लिक, जिरी पावलेंका, एलेस मैंडौस

डिफेंडर: जान बोरिल, जैकब ब्रेबेक, व्लादिमीर कौफल, ओन्ड्रेज सेलुस्तका, पावेल काडेराबेक, टॉमस कलास, एलेस माटेजू, डेविड ज़िमा

मिडफील्डर: एंटोनिन बराक, व्लादिमीर डारिडा, एडम होलोज़ेक, टॉमस होल्स, जैकब जांकटो, एलेक्स क्राल, लुकास मासोपस्ट, जैकब पेसेक, टॉमस सौसेक, पेट्र सेविक, मिशल सैडिलेक

फॉरवर्ड: माइकल क्रमेंसिक, टॉमस पेखार्ट, पैट्रिक शिक, मातेज व्याड्रा

इटली यूरो स्क्वाड

आइए नजर डालते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें इटली के मैनेजर रॉबर्टो मैनसिनी ने यूरो 2020 के लिए बुलाया है।

ग्रुप चरण में अज़ुर्री का सामना स्विट्जरलैंड, तुर्की और वेल्स से होना है।

गोलकीपर: जियानलुइगी डोनारुम्मा, एलेक्स मेरेट, सल्वाटोर सिरिगु

डिफेंडर्स: फ्रांसेस्को एसरबी, एलेसेंड्रो बस्तोनी, लियोनार्डो बोनुची, जियोर्जियो चिएलिनी, जियोवानी डि लोरेंजो, इमर्सन, एलेसेंड्रो फ्लोरेंज़ी, लियोनार्डो स्पिनज़ोला, राफेल टोलोई

मिडफील्डर: निकोलो बरेला, ब्रायन क्रिस्टांटे, जोर्जिन्हो, मैनुअल लोकाटेली, लोरेंजो पेलेग्रिनी, स्टेफानो सेन्सी, मार्को वेराट्टी

फॉरवर्ड: एंड्रिया बेलोटी, डोमेनिको बेरार्डी, फेडेरिको बर्नार्डेस्की, फेडेरिको चिएसा, सिरो इमोबिल, लोरेंजो इन्सिग्ने, जियाकोमो रासपाडोरी

आँकड़े

चेक गणराज्य के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय मैत्री के दौरान 62.6 प्रतिशत कब्जे में इटली का प्रभुत्व था।

Azzurri ने कुल 17 शॉट दर्ज किए, जिनमें से सात निशाने पर थे।

दूसरी ओर, चेक ने केवल नौ शॉट रिकॉर्ड किए, जिनमें से केवल एक निशाने पर था।

रेफरी के पास अंपायरिंग के लिए काफी आसान मैच था क्योंकि उसे एक भी कार्ड नहीं दिखाना था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here