Inter Milan are Italian Champions – तो Antonio Conte क्यों छोड़ सकते हैं?

0
67
InterbMilan Italian Championship
Inter Milan are Italian Champions – तो Antonio Conte क्यों छोड़ सकते हैं?

Club में Contes के दो सीज़न बहुत प्रभावशाली रहे हैं: उन्होंने इस साल खिताब जीतने से पहले, अपने पहले अभियान में Series A और Europa League में इंटर को उपविजेता बना दिया।

Italian Media ने बुधवार को Inter Milan में Coach Antonio Conte’s के समय के आसन्न अंत की भविष्यवाणी की, यहां तक ​​​​कि Club 11 साल के इंतजार के बाद फिर से सीरी ए चैंपियन बनने की चमक में डूब गया।

Inter Milan स्थित Based Gazetta Dello Sport ने “कॉन्टे-इंटर तलाक” शीर्षक चलाया और अगले 48 घंटों के भीतर अलग होने की भविष्यवाणी की।

Corriere Dello Sport ने लिखा है कि संबंध “समाप्त” हो गया था और वह वकील एंजेलो कैपेलिनी (Angelo Capellini) जो अनुबंधों और वार्ताओं से संबंधित है, एक अनुबंध समाप्ति की देखरेख के लिए लगातार दूसरे दिन क्लब कार्यालयों में था।

Sky Italia ने बताया कि कॉन्टे के बाहर निकलने के लिए एक आपसी समझौता, उनके अनुबंध की समय सीमा समाप्त होने से एक साल पहले, पर काम किया जा रहा था.

रविवार को Udinese पर 5-1 की जीत के बाद कॉन्टे के सहायक क्रिस्टियन स्टेलिनी की टिप्पणियों का खुलासा करने वाली रिपोर्ट के बाद, जब इंटर ने मई की शुरुआत में पहले ही खिताब को सील कर दिया, तो उसे ट्रॉफी उठानी पड़ी।

“हम जारी रखने के बारे में उत्साहित हैं लेकिन जब आपके पास एक शीर्ष कोच होता है, तो उसे एक शीर्ष परियोजना की भी आवश्यकता होती है,” Stellini Told DAZN को बताया।

शीर्ष खिलाड़ियों की बिक्री से चीजें बदल सकती हैं लेकिन यह क्लब को स्पष्ट करना है कि स्थिति क्या है।

स्टेलिनी की टिप्पणी इस मुद्दे के केंद्र में आई: कॉन्टे रहना चाहेंगे और Inter Milan उसे रखना चाहेंगे, लेकिन उनकी महत्वाकांक्षाएं क्लब की वित्तीय स्थिति के साथ हैं।

मैनेजर के भविष्य के बारे में कई महीनों से अटकलें लगाई जा रही थीं, इस हद तक कि उसने अजीब सवालों से बचने के लिए सीजन के अंत में समाचार सम्मेलनों में भाग लेना बंद कर दिया था।

Blockbuster Singings

क्लब में कॉन्टे के दो सत्र बहुत प्रभावशाली रहे हैं: उन्होंने इस साल खिताब जीतने से पहले, अपने पहले अभियान में Serie A और Europa League में इंटर को उपविजेता बना दिया।

2019 में चेल्सी के पूर्व प्रबंधक के पदभार संभालने के बाद से, इंटर ने Romelu Lukaku, Nikola Barella, Christian Eriksen और Achraf Hakimi जैसे खिलाड़ियों के ब्लॉकबस्टर साइनिंग पर पानी फेर दिया है।

कॉन्टे के दस्ते में निवेश ने उनकी सफलता की राह को तेज कर दिया और कोच चाहता है कि इस सीजन में चैंपियंस लीग के ग्रुप-स्टेज निराशाजनक रूप से बाहर होने के बाद, यूरोप में अपनी छाप छोड़ने के अपने अगले लक्ष्य को हासिल करना जारी रखे।

हालाँकि, इंटर अब कोरोनो वायरस महामारी के दौरान एक बड़ी वित्तीय हिट लेने के बाद लागत में कटौती करना चाह रहा है।

क्लब के अध्यक्ष स्टीवन झांग ने खिलाड़ियों और कर्मचारियों से इस महीने दो महीने का वेतन छोड़ने की गुहार लगाई, लेकिन इसे खारिज कर दिया गया।

इंटर ने तब से स्थिति को स्थिर करने में मदद करने के लिए Oaktree Capital Management से 275 Million Euros ($336.35 Million dollars ) हासिल किए हैं, लेकिन कटौती जारी रहेगी।

वे अब कथित तौर पर वेतन बिल में 15-20% की कटौती करना चाहते हैं और अगले सीजन से पहले खिलाड़ियों की बिक्री से 70-100 Million Euros कमाना चाहते हैं।

कुछ कम इस्तेमाल किए जाने वाले स्क्वाड खिलाड़ी जाएंगे, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि क्लब के स्टार कलाकारों में से एक को वित्तीय लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए बेचने की आवश्यकता होगी और Hakimi , Lukaku और Lautaro Martinez उन लोगों में से हैं जिन्हें दूर जाने से जोड़ा जा रहा है।

इनमें से कुछ भी नहीं है, जो कॉन्टे, एक क्रूर प्रतिस्पर्धी और महत्वाकांक्षी चरित्र के लिए साइन अप किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here