चेतन सकारिया या कोरोना पीड़ित पिता के लिए अपनी पूरी कमाई लगा देंगे , धोनी को कर चुके हैं आउट

0
147
कोरोना पीड़ित पिता के लिए अपनी पूरी कमाई लगा देंगे चेतन सकारिया , धोनी को कर चुके हैं आउट
कोरोना पीड़ित पिता के लिए अपनी पूरी कमाई लगा देंगे चेतन सकारीया, धोनी को कर चुके हैं आउट
कोरोना पीड़ित पिता के लिए अपनी पूरी कमाई लगा देंगे चेतन सकारिया, धोनी को कर चुके हैं आउट

IPL 2021 में अपना जलवा दिखाने वाले राजस्थान रॉयल्स के युवा गेंदबाज चेतन सकारिया का कहना है कि वे अपनी पिता कि इलाज के लिए अपनी ipl की पूरी कमाई लगा देंगे, चेतन के पिता कोरोना से संक्रमित हैं और अभी वे अस्पताल में भर्ती हैं।

चेतन को राजस्थान ने 1.2 करोड़ में खरीदा था।

इस साल के आईपीएल ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने चेतन सकारिया को 1.2 करोड़ में खरीदा था, फिलहाल अभी कोरोना के कारण आईपीएल अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई है, जिसके बाद से सभी खिलाड़ी अपने अपने घर में हैं। चेतन सकारिया फिलहाल अभी भावनगर स्थित अपने घर में हैं।

चेतन सकारिया ने पिता के इलाज में लगाए सभी पैसे

चेतन सकारिया ने अपने दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे कुछ दिनों पहले की अपने हिस्से की आईपीएल के पैसे मिले हैं, मैंने वो पैसे अपने घर पर ट्रांसफर किए हैं, जो कि इस मुश्किल घड़ी में उनके परिवार के काम आए, इन पैसों से मै अपने पिता का बेहतर इलाज करवा पा रहा हूं। Top Attitude Shayari 2021

पिता को बेहतर इलाज दे रहे सकारिया

चेतन ने कहा कि वे अपने बेहतर इलाज के लिए अपनी आईपीएल की पूरी कमाई लगा देंगे, इस आईपीएल में चेतन ने अब तक खेले मैचों में 7 विकेट अपने नाम किए हैं, इस दौरान उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, नीतीश राणा, केएल राहुल जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को आउट किया , महेंद्र सिंह धोनी को आउट करना उनका सबसे बड़ा लम्हा था।

चेतन के पास ट्रेनिंग के लिए भी नहीं थे जूते

चेतन सकारिया के लिए इस मुकाम तक पहुंचना आसान नहीं था, उनके पास कभी ट्रेनिंग के लिए जूते तक नहीं थे, आईपीएल ऑक्शन के कुछ दिन पहले ही उनके भाई की मौत हो गई थी, जिसकी खबर उनकी परिवार वालो ने उन्हें नहीं दी थी।

फिर करोड़पति बन गए सकारिया

चेतन सकारिया आईपीएल में 20 लाख के बेस प्राइज पर आए थे, लेकिन उन्हें टीम में शामिल करने के लिए आरसीबी और राजस्थान में होड़ लग गई, आखिरकार राजस्थान रॉयल्स ने 1.2 करोड़ में चेतन सकारिया को अपने खेमे में शामिल कर लिया।

यह भी पढ़े….

Arjun Kapoor : ने कहा माता-पिता के तलाक के बाद खाने मे ढूंढते थे सुकून

क्या दुनिया में मिस्र के पिरामिड से भी पुराना और कुछ हैं? 7000 साल पुरानी इन चट्टानों के पीछे है एक ख़ास ‘ मान्यता’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here