Arjun Kapoor : ने कहा माता-पिता के तलाक के बाद खाने मे ढूंढते थे सुकून

0
109
Arjun Kapoor : ने कहा माता-पिता के तलाक के बाद खाने मे ढूंढते थे सुकून
Arjun Kapoor : ने कहा माता-पिता के तलाक के बाद खाने मे ढूंढते थे सुकून

Arjun Kapoor ने अपने एक इंटरव्यू मे बताया कि वो अपने माता-पिता बोनी कपूर और मोना शौरी के तलाक होने के बाद खाने मे अपना सुकून ढूंढते थे. उन्होंने यह भी बताया कि 16 साल की उम्र में उनका वजन 150 किलोग्राम हो गया था.

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने सेलिब्रिटी कुकिंग शो स्टार Vs फूड के एक एपिसोड के दौरान खाने में सुकून की तलाश के बारे मे बात किया था. आपको बता दें कि वो अपने माता-पिता के तलाक के बाद अपने खाने में सुकून ढूंढते थे. आपको बता दें कि फ़िल्म निर्माता बोनी कपूर और मोना शौरी का तलाक सन 1996 मे हो गया था. अर्जुन कपूर ने यह भी बताया था कि उन्होंने एक समय पर बहुत कुछ खाना चालू कर दिया था. Maa Shayari 2021

फिर उसके बाद उनका कम उम्र में ही यानी 16 साल के थे तब उनका वजन बढ़कर 150 किलोग्राम हो गया था.

ARJUN KAPOOR

Arjun Kapoor ने स्टार Vs फूड शो मे कहा ‘ जब मेरे माता-प का तलाक हुआ तो मैंने अपने खाने मे सुकून ढूँढा. मैं इससे एक तरीके से इमोशनल तौर पर जुड़ गया था. मैं उस टाईम खाना चालू कर दिया है और अपने खाने के साथ खूब इंजॉय करने लगा. एक समय ऐसा भी आ गया था कि मुझे रोकने वाला कोई नहीं था जिससे कारण मुझे खाने को छोड़ना बहुत ही मुश्किल हो गया था. आपकी माँ आपसे बहुत प्यार करती है और उन्हें लगता है कि बच्चों का यही खाने की उम्र हैं.

आगे Arjun Kapoor ने बताया कि ‘ मैं एक पॉइंट पर आ गया था जहा मुझे अस्थमा हो गया था. मुझे इसकी वजन से चोंटें आई और जब मेरा वजन 150 किलोग्राम तक पहुच गया. Arjun Kapoor ने बताया कि उनको चावल और मिठाई बहुत पसंद है. बॉलीवुड की दुनिया मे Arjun Kapoor ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2012 मे आई फिल्म ‘ इश्कजादे’ से की थीं.

यह भी पढ़े…

CORONA VIRUS : सुरेश रैना ने लगाई मदद की गुहार, सोनू सूद ने 10 मिनट में कर दी मदद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here