Sony Xperia Ace 2 :- आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और कुछ Specifications,

0
272
Sony Xperia Ace 2
Sony Xperia Ace 2
Sony Xperia Ace 2 में Dual Rear Camera का सेटअप है जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है।
Sony Xperia Ace 2 स्मार्टफोन के Highlights

Sony Xperia Ace 2 में Selfie के लिए Notch Display है.

इस स्मार्टफोन में IPX8 वाटर रेजिस्टेंस Rating हैं.

Sony Xperia Ace 2 सिंगल RAM और Storage कॉन्फ़िगरेशन में आता है.

Xperia Ace 2 को Japan मे मई 2019 में लॉन्च हुए Xperia Ace के उत्तराधिकारी के रूप में अनावरण किया गया है। यह स्मार्टफोन Sony का एक कॉम्पैक्ट, बजट-अनुकूल स्मार्टफोन है जो Octa-Core MediaTek SOC द्वारा संचालित है। यह सिंगल RAM और Storage कॉन्फ़िगरेशन में आता है और इसे Three Colors में पेश किया जाता है। Xperia Ace 2 में Dual Rear Camera सेटअप और Selfie के लिए डिस्प्ले नॉच है। यह स्मार्टफोन IPX8 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आता है और Android 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है.

आइए जानते हैं क्या इस स्मार्टफोन की कीमत


Sony Xperia Ace 2 की कीमत केवल 4GB RAM + 64GB Storage Model के लिए JPY 22,000 (करीब 14,800 रुपये) है। इसे ब्लैक (Black), ब्लू (Blue) और व्हाइट (White) कलर में पेश किया गया है। अभी तक, Sony Xperia Ace 2 की अंतरराष्ट्रीय उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Sony Xperia Ace 2 की Specifications


Xperia Ace 2 Android 11 चलाता है और इसमें 5.5-इंच HD+ (720×1,496 Pixels ) डिस्प्ले है जिसमें Selfie Camera के लिए एक नॉच है। हुड के तहत, Xperia Ace 2 MediaTek Helio P35 SOC द्वारा संचालित है और 4GB RAM के साथ आता है। 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज को MicroSD Card (1TB तक) के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

फ़ोटो और वीडियो के लिए, Xperia Ace 2 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। Front Camera में 8MP का सेल्फी शूटर है। Realme Narzo 30 :- MediaTek Helio G95 SoC, 90Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च: आइए जानते हैं कीमत, और स्पेसिफिकेशन

Xperia Ace 2 के कनेक्टिविटी विकल्पों में चार्जिंग के लिए Wi-Fi , Bluetooth v5.0, GPS, 4G, 3.5 मिमी हेडफोन जैक और USB Type-C पोर्ट शामिल हैं। ऑनबोर्ड सेंसर में एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक्सेलेरोमीटर शामिल हैं। एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है जो Power Button के रूप में दोगुना है। Sony Xperia Ace 2 में 4,500mAh की बैटरी है और IPX8 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आता है। डाइमेंशन के मामले में, फोन का डाइमेंशन 140x69x8.9mm और वजन 159 ग्राम . है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here