AbRam Khan Birthday पर Suhana Khan Baby Brother AbRam को उनके Birthday पर Cute Throwback Video के साथ शुभकामनाएं दीं,

0
82
AbRam Khan Birthday
Suhana Khan shared a Sweet Moment With Her Brother AbRam Khan
AbRam Khan Birthday पर Suhana Khan Baby Brother AbRam को उनके Birthday पर Cute Throwback Video के साथ शुभकामनाएं दीं,

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने बच्चे के भाई AbRam को जन्मदिन की शुभकामना देने वाली परिवार की पहली सदस्य थीं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने छोटे भाई अबराम के लिए जल्द से जल्द जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, जो गुरुवार को आठ साल का हो गया। Inatagram Stories पर दोनों का एक वीडियो साझा करते हुए, सुहाना ने भाई-बहन के रूप में उनके द्वारा साझा किए गए रिश्ते की एक झलक साझा की।

वीडियो में सुहाना पिंक टॉप में पूल के किनारे बैठी नजर आ रही हैं. जैसे ही वह अपना कैमरा सेट करती है, अबराम फोटो के लिए पोज देने के लिए दौड़ता हुआ आता है और यहां तक ​​कि सुहाना के गाल पर एक चुम्बन भी देता है। सुहाना ने वीडियो को मैसेज के साथ शेयर किया, “Birthday Boy” ।

AbRam Khan परिवार का सबसे छोटा बच्चा है जबकि सुहाना बीच में है। उनका एक बड़ा भाई Aaryan Khan भी है। जहां सुहाना फिलहाल New York University में फिल्म स्टडीज का कोर्स कर रही हैं, वहीं Aaryan ने इस महीने की शुरुआत में यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया से ग्रेजुएशन किया है। इस बीच, अबराम अपने माता-पिता के साथ मुंबई में रहता है।

Also Read ….Kunal Khemu Birthday Party में उनकी पत्नी Soha Ali Khan,बेटी Inaaya और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ Birthday Party का आनंद उठाया

हाल ही में सुहाना ने 22 मई को अपना 21वां जन्मदिन भी मनाया था। कॉलेज में उन्होंने अपने दोस्तों से बैक टू बैक पार्टी की और उन सभी को ग्लैमरस आउटफिट पहना। उनकी मां गौरी खान ने सुहाना की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “Happy Birthday … आप आज, कल और हमेशा प्यार करते हैं।

हाल ही में Instagram पर एएमए (AMA) सेशन के दौरान शाहरुख से उनके प्रशंसकों ने पूछा कि क्या उन्होंने कोई नया दोस्त बनाया है। उन्होंने एक बार कॉफी विद करण में कहा था कि उनका कोई दोस्त नहीं है। अभिनेता ने जवाब दिया, “नहीं अब मेरे बच्चे मेरे दोस्त हैं (नहीं, अब मेरे बच्चे मेरे दोस्त हैं)।” शाहरुख ने यह भी कहा कि वह एक सख्त पिता होने में विश्वास नहीं करते। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “बच्चे गले लगाने और प्यार करने के लिए बने हैं…और गलती करने के लिए बने हैं, फटकार या सख्ती के लिए नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here