सोनू सूद ने कोरोना वायरस से पीड़ित गंभीर मरीज़ को झाँसी से हैदराबाद किया एयरलिफ्ट, लोगों के बीच हो रही है तारीफ

0
126
सोनू सूद
बॉलीवुड ख़बर – इस कोरोना वायरस के महामारी के बीच बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मसीहा बनकर लोगों की मदद कर रहे हैं. अभिनेता सोनू सूद ने ना जाने इस कोरोना काल मे कितने लोगों और जरूरतमंदों की सहायता की है जिसकी वजह से वह आज लोगों के बीच मसीहा के रूप में जाने जा रहें हैं और लोगों मे काफी तारीफ भी की जा रही है. हमारे देश की जनता आज भले ही सरकार पर विश्वास ना करती हो लेकिन सोनू सूद पर विश्वास करती हैं. सोनू सूद को अक्सर सोशल मीडिया से लेकर पर्सनल मैसेज तक मे सहायता की गुहार लगाते हुए लोग नजर आते हैं. अब सोनू सूद ने एक बार फिर से ऐसा काम किया है जिससे लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि सोनू सूद गंभीर रूप से कोरोना वायरस की मार झेल रहे शख्स की मदद करने की वज़ह से सुर्खियों में हैं.

उन्होंने उस शख्स के ईलाज के लिए हवाई जहाज के जरिए झाँसी से हैदराबाद शिफ्ट कराया जो कोरोना वायरस की वज़ह से गंभीर स्थिति मे था. अभिनेता Sonu Sood ने गंभीर रूप से बीमार मरीज़ को झाँसी से हैदराबाद ले जाने की व्यवस्था की. क्योंकि वहां के स्थानीय अस्पताल के डॉक्टर ने कहा था कि उनका ईलाज अब झाँसी के हॉस्पिटल में सम्भव नहीं है. कैलाश अग्रवाल नाम के मरीज़ की उम्र उच्चतम सीमा से थोड़ा ही कम था. ऐसे मे इनको एक अच्छे हॉस्पिटल की ज़रूरत थीं और अच्छा अस्पताल झाँसी मे नही मिल रहा था जिसकी वजह से कैलाश को झाँसी से हैदराबाद शिफ्ट कराया गया. Ek Nayi Soch 2021

अभिनेता Sonu Sood ने बताया कि डॉक्टर ने मरीज़ को एक बड़े हॉस्पिटल मे भर्ती करने के लिए कहा था इस दौरान चुनौती थी कि एयर एंबुलेंस प्राप्त करने और स्थानांतरण करवाने के लिए. जिला मैजिस्ट्रेट से आवश्यक अनुमति लेनी थी. Sonu sood ने बताया कि झाँसी मे हवाई अड्डे नहीं है जिसके लिए एयर एंबुलेंस को को ग्वालियर से मरीज़ को लाना पड़ा और झाँसी से मरीज़ को ग्वालियर लाना एक और बड़ी चुनौती थी. लेकिन टीम के माध्यम से सब कुछ ठीक हो गया.

इस तरह से अभिनेता सोनू सूद की एक बार फ़िर से लोग इनकी तारीफ़ करते लोग नहीं थक रहें हैं. बता दे कि जहाँ देश में कोरोना वायरस महामारी का तबाही हो रहा है तब से भी अभिनेता सोनू सूद लगातार लोगों की हर कोशिश मदद कर रहे हैं. अब तक ना जाने sonu sood ने कितने लोगों की जान बचाई है इसके बारे मे बता पाना बहुत ही मुश्किल है. वहीं जब पिछले साल लॉकडाउन का ऐलान किया गया तो अपने घर और गाँव से दूर रह रहे लोगों को इधर-उधर भटकते देखा था.

उस वक़्त सोनू सूद ने एक पहल की शुरुआत की. जिसमें अभिनेता और उनके टीम ने लोगों को उनके घर और गाँव तक पहुचाने का काम किया था. इसके साथ ही ये सिलसिला जारी हुए था और आज तक चल रहा है. ये कहा जा सकता है कि अभिनेता Sonu Sood हर किसी की उम्मीद बने हुए हैं.

Deepika Padukone के पिता प्रकाश कोरोना वायरस के चलते हॉस्पिटल मे भर्ती हुए, माँ और बहन की रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here