Priyanka Chopra COVID-19 के लिए अब जुटाना चाहती हैं 22 Crore रुपये भारत में कोरोना संक्रमण की स्थिति अविश्वसनीय और डरावनी हो गई है

0
93
Priyanka Chopra COVID-19 help
Priyanka Chopra and Nick Jones
Priyanka Chopra ने बढ़ाया COVID-19 फंडराइज़र का लक्ष्य, अब जुटाना चाहती हैं 22 Crore रुपये: ‘भारत में कोरोना संक्रमण की स्थिति अविश्वसनीय, डरावनी’

Priyanka Chopra ने रविवार को कहा कि अभिनेता और उनके पति Nick Jonas द्वारा शुरू किया गया फंडरेजर Together For India लगभग 7.5 करोड़ रुपये जुटाने में कामयाब रहा है। एक वीडियो में, उसने और गिवइंडिया के अतुल सतीजा ( Atul Satija) ने बताया कि कैसे COVID-19 महामारी से लड़ाई के खिलाफ भारत की जमीनी हकीकत से निपटने के लिए फंड का इस्तेमाल किया जा रहा है। उसने लोगों से अधिक दान करने की भी अपील की और कहा कि उसका लक्ष्य 22 Crore रुपये इकट्ठा करना है और इस बात का दायरा बढ़ाया है कि धन का उपयोग कैसे किया जाएगा।

COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में पूरे भारत में जमीनी स्तर पर बहुत कुछ हो रहा है, यह एक दो महीने रहा है। #TogetherForIndia Fundraiser जिसे @nickjonas और मैंने अपने सहयोगियों के साथ शुरू किया @give_india ने $ 1 मिलियन (लगभग 7.5 करोड़ रुपये) से अधिक जुटाए हैं। ऑक्सीजन सिलेंडर और सांद्रक और टीकाकरण सहायता जैसे चिकित्सा उपकरणों की खरीद के लिए अच्छा उपयोग करें, ”अभिनेता ने वीडियो के साथ लिखा।

Chat में Priyanka के साथ शामिल हुए अतुल ने बताया कि प्रियंका( Priyanka) और निक ( Nick) की TogetherForIndiaपहल के माध्यम से गिवइंडिया, लगभग 500 ऑक्सीजन सांद्रता और 422 ऑक्सीजन सिलेंडर प्राप्त करने में सक्षम है और धन का उपयोग दो महीने के लिए 10 टीकाकरण केंद्रों का समर्थन करने के लिए किया जा रहा है ताकि 6000 लोगों का टीकाकरण हो सके।

Priyanka Chopra ने कहा कि अब TogetherForIndia के माध्यम से, अभिनेता कई अन्य मुद्दों से निपटने के लिए लगभग 22 करोड़ रुपये जुटाना चाहता है, जो देश महामारी और कोविड -19 के नेतृत्व वाले Lockdown के कारण जूझ रहा है।

उन्होंने लिखा, “हम जानते हैं कि अभी बहुत कुछ किया जाना बाकी है और इसलिए हमने अपने लक्ष्य को बढ़ाकर 3 Million Dollar (लगभग 22 करोड़ रुपए) कर दिया है।” और साप्ताहिक सूखा राशन। दुर्भाग्य से, कोविड -19 महामारी के पिछले एक वर्ष के प्रभावों ने 230 Million से अधिक भारतीयों को गरीबी में धकेल दिया है और इसका भूख और कुपोषण पर सीधा प्रभाव पड़ा है। लोग जीवित रहने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हम मदद कर सकते हैं। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि अब आप जो कुछ भी कर सकते हैं कृपया दान करें, क्योंकि हम सब इसमें एक साथ हैं और जब तक सभी सुरक्षित नहीं हैं, कोई भी सुरक्षित नहीं है।

अभिनेता ने कहा कि वह और निक “मानवीय सहायता जैसी अन्य दीर्घकालिक जरूरतों के लिए हमारे समर्थन का विस्तार करना चाहते हैं।”

यह भी पढ़े.. Hollywood News- Mission Impossible : Tom Cruise’s का पहला Mission जिसने यह सब शुरू किया

“कोविड मार रहा है और ग्रामीण क्षेत्रों और गरीब समुदायों की ओर बढ़ रहा है। लोगों को नौकरी, भोजन नहीं होने से भूख से मरने से रोकने के लिए, हम परिवारों को विशेष रूप से शहर के बाहर पका हुआ भोजन या सूखा राशन प्रदान करने के लिए धन जुटाना चाहते थे, ”उसने कहा, भारत की वर्तमान स्थिति को “अविश्वसनीय और डरावना” कहा। अंत में, उन्होंने अपने प्रशंसकों से देश के लिए दान करने और “जिम्मेदार महसूस करने” का आग्रह किया।

For More Updates Join Our Facebook page

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here