प्रियंका-निक ने भारत के लिए जमा किए 2.94 करोड़ रुपये, कैटरीना कैफ ने की तारीफ

0
273
प्रियंका-निक
प्रियंका-निक ने भारत के लिए जमा किए 2.94 करोड़ रुपये, कैटरीना कैफ ने की तारीफ

COVID-19 की इस महामारी की दूसरी लहर ने पूरे देश को मुशिकल मे रखा है. ऐसी स्थिति में देश के सभी जगह के हॉस्पिटलों मे वेंटिलेटर, ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाओं की किल्लत से जुझना पड़ रहा है. इस तरह की स्थिति में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज हर प्रकार की सहायता करने के लिए आगे आ रहे हैं. इस समय प्रियंका चोपड़ा भी अपने देश के लिए काफी परेशान हैं. आपको पता होगा कि प्रियंका चोपड़ा के साथ भारत के लिए मदद के लिए निक जोनस भी आगे आए हैं. हर बार दोनों ने भारत की मदद की है. अब प्रियंका चोपड़ा जोनस फाउंडेशन के तहत दोनों ने फंड इकट्ठा किया हैं.

Delhi COVID-19 Update – दिल्ली में बढ़ाया गया एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन, CM अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए दी जानकारी

कहा जा रहा है कि अबतक इस फंड मे लगभग 2.94 करोड़ रुपये जमा हो चुके हैं यह करीब 7396 सपोर्टस की मदद के वज़ह से हो पाया है. प्रियंका-निक की इस काम को देखकर कैटरीना कैफ ने दोनों की सराहना की है. दरअसल बीते गुरुवार को प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया था. इसमे वह कहती नजर आ रही है कि भारत के लिए हम सबको एक साथ आने की ज़रूरत है. आप सभी को धन्यवाद डोनेशन और सपोर्ट के लिए. भारत मे कोरोना वायरस के महामारी से जंग लड़ने के लिए आप सभी का योगदान काम आने वाला है. अभी देश के लिए बहुत कुछ करना बाकी है उम्मीद करती हूं कि जो ये चीजे चलाई गई है वह कायम रहें.

उनकी इस वीडियो को देख लोंगो ने उनकी तारीफ की. वहीं बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने दोनों के इस नेक काम की सराहना करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है. इसमे कैटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को टैग भी किया है. कैटरीना कैफ ने प्रियंका की स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा शानदार पहल. उसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने कैटरीना कैफ को शुक्रिया अदा करते हुए उन्हें टैग किया और कहा कि ” धन्यवाद कैटरीना” | वैसे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के अलावा भी कई स्टार्स है जो सहायता करने के लिए हाथ बढ़ा रहें हैं.

Motivational shayari के लिए visit करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here