Samsung ने भारत में लॉन्च किया सैमसंग गैलेक्सी M42 5G स्मार्टफोन, जानते हैं इसकी कीमत

0
165
Samsung Galaxy M42 5G
Samsung ने भारत में लॉन्च किया सैमसंग गैलेक्सी M42 5G स्मार्टफोन, जानते हैं इसकी कीमत

Samsung : दक्षिण एशियाई तकनीक की दिग्गज कंपनी सैमसंग ने (Samsung) ने अपनी गैलेक्सी एम सीरीज का विस्तार करते हुए भारत मे अपना एक और नए 5G रेडी स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी M42 5G को लॉन्च किया गया है. जिसकी कीमत 21,999 रुपये रखी गई है. इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा रहा है जिसमें 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये रखी है और 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये निर्धारित की गई हैं.

5G रेडी स्मार्टफोन कुछ चुनिंदा रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध होगा. यह हाई- रिजॉल्युशन वाले सेल्फी के लिए सेल्फी फोकस के साथ 20MP का सेल्फी कैमरा भी पेश करता है. यह भी पढ़े Hina Khan: हिना खान पर टूटा दुखों का आफत ,पिता के मौत के बाद हुआ कोरोना पॉजिटिव

सैमसंग गैलेक्सी M42 5G की ये रहीं कीमतें

कंपनी ने इस स्मार्टफोन के साथ पेश किए जा रहे ऑफर के बारे में भी बताया कि उपयोगकर्ता को मई में सैमसंग डॉट कॉम Amazon सेल पर क्रमशः 19,999 रुपए और 21,999 रुपए पर विशेष कीमत पर Samsung Galaxy M42 5G की स्मार्टफोन को आप खरीद सकते हैं. Samsung कंपनी इंडिया में मार्केटिंग के वरिष्ठ निदेशक प्रमुख आदित्य बब्बर ने एक बयान में कहा कि Samsung कंपनी के पास वैश्विक स्तर पर सबसे बड़ी संख्या में 5G डिवाइस हैं गैलेक्सी M42 5G लॉन्च के साथ कंपनी भारत में अपना पहला मिड – रेंज 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं.

आइए देखते हैं एक नजर इनकी तकनीक पहलुओं पर

AMOLED इनफिनिटी-यू डिस्प्ले के साथ 6.6 इंच की बड़ी स्क्रीन देखने को मिलता है और इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर द्वारा संचालित हैं और यह 5000 mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलती हैं. Samsung galaxy M42 5G में आपको Indroid 11 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है वन यूआई 3.1 इंटरफेस को सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफोन में आपको क्वाड कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है. जिसमें प्राइमरी कैमरा 48MP का और 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 5MP का मैक्रो लेंस और 5MP का डेफ्थ सेंसर देखने को मिलेगा. इसमे हाई-रिजॉल्यूशन वाले सेल्फी के लिए फोकस के साथ 20MP का Front कैमरा भी पेश करते हैं.

इस स्मार्टफोन में कई विशेषताएं भी हैं

कैमरा कई सारी विशेषताओं से लैस है जिसमें सिंगल टेक शामिल हैं जो आपको सिंगल क्लिक, नाइट मोड, हाइपरलेप, सुपर स्लो मोशन, सीन आप्टिमाइजर, फ्लो डिटेक्शन के साथ मल्टिपल फोटो आउटपुट देता है.

HIGHLIGHTS

5G रेडी स्मार्टफोन गैलेक्सी M42 5G को दो वेरिएंट मॉडल में पेश किया गया है इस स्मार्टफोन को चुनिंदा रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध होगा.

Next : shayari के लिए visit करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here