Lens vs Monaco prediction, preview, team news and more | Ligue 1 2020-21

0
128
Lens vs Monaco prediction, preview, team news and more | Ligue 1 2020-21
Lens vs Monaco prediction, preview, team news and more | Ligue 1 2020-21

Lens vs Monaco prediction, preview, team news and more | Ligue 1 2020-21

रविवार को स्टेड बोलार्ट-डेलिस में मोनाको के लेंस के साथ लिग 1 इस सप्ताह के अंत में जुड़नार के एक और दौर के साथ वापस आ गया है। मोनाको इस सीजन में शानदार रहा है और इस मैच में पसंदीदा खिलाड़ी हैं।

लेंस इस समय लिग 1 स्टैंडिंग में छठे स्थान पर है और इस सीजन में उम्मीदों को पार करने में कामयाब रहा है। घरेलू टीम को पिछले हफ्ते बोर्डो के खिलाफ 3-0 से हार का सामना करना पड़ा और उसे इस स्थिरता में वापस उछाल की आवश्यकता होगी।

दूसरी ओर, मोनाको, वर्तमान में लीग तालिका में तीसरे स्थान पर है और इस सीजन में निको कोवाक के नेतृत्व में बढ़ी है। Les Monegasques ने इस सप्ताह की शुरुआत में पेरिस सेंट-जर्मेन को कूप डी फ्रांस स्वीकार किया और इस सप्ताह के अंत में साबित करने के लिए एक बिंदु है।

लेंस बनाम मोनाको हेड-टू-हेड

मोनाको का लेंस के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड है और उसने दोनों पक्षों के बीच खेले गए कुल 32 मैचों में से 13 गेम जीते हैं। लेंस ने मोनाको के खिलाफ सात जीत हासिल की हैं और इस सप्ताह के अंत में अपने विरोधियों को परेशान कर सकता है।

दो फ्रांसीसी पक्षों के बीच रिवर्स स्थिरता पिछले साल दिसंबर में हुई और लेंस के लिए 3-0 की जीत में समाप्त हुई। मोनाको उस दिन सबमिशन में दंग रह गए और रविवार को इसी तरह का परिणाम नहीं दे सकते।

लिग 1 में लेंस फॉर्म गाइड: L- L- L- W -D guide

लिग 1 में मोनाको फॉर्म गाइड: W-W-L-W-W

Lens vs Monaco prediction : लेंस बनाम मोनाको टीम समाचार
Lens vs Monaco prediction: लेंस

मासाडियो हैदारा और क्लेमेंट मिशेलिन वर्तमान में अनुपलब्ध हैं और उन्हें टीम से बाहर कर दिया जाएगा। गेल काकुटा अपनी पारी से उबर चुके हैं और उनके इस सप्ताह के अंत में वापसी करने की संभावना है।

घायल: मासाडियो हैदारा, क्लेमेंट मिशेलिन

संदिग्ध: गेल काकुटा

निलंबित: कोई नहीं

Read Also: Latest Bollywood News
Lens vs Monaco prediction: मोनाको

अलेक्सांद्र गोलोविन, क्रेपिन डियाट्टा, क्रिसलेन मत्सिमा और एलियट मातज़ो ने अपना क्वारंटाइन पूरा कर लिया है और चयन के लिए उपलब्ध हैं। हालांकि, गिलर्मो मारिपन एक संदेह बना हुआ है, और इस स्थिरता में जोखिम की संभावना नहीं है।

घायल: कोई नहीं

संदिग्ध: गुइलेर्मो मारिपान

निलंबित: कोई नहीं

Lens vs Monaco prediction: लेंस बनाम मोनाको अनुमानित XI

लेंस प्रेडिक्टेड XI (3-4-3): जीन-लुई लेका; लोइक बडे, स्टीवन फोर्ट्स, जोनाथन ग्रैडिट; जोनाथन क्लॉस, इसियागा सिला, सेको फोफाना, चीक ओउमर डौकौरे; गेल काकुटा, इग्नाटियस गैनागो, अरनौद कलिमुएन्डो

मोनाको प्रेडिक्टेड इलेवन (4-4-2): बेंजामिन लेकोमटे; कैओ हेनरिक, बेनोइट बडियाशिले, एक्सल डिसासी, रूबेन एगुइलर; अलेक्सांद्र गोलोविन, युसूफ फोफाना, ऑरेलियो टचौमेनी, गेल्सन मार्टिंस; केविन वोलैंड, विसम बेन येडर

Lens vs Monaco prediction

मोनाको निको कोवाक के तहत लीग 1 में एक असाधारण बल रहा है और इस साल यूईएफए चैंपियंस लीग में एक जगह सुरक्षित करना चाहेगा। केविन वोलैंड और विसम बेन येडर की पसंद उनके दिन घातक हो सकती है और इस खेल पर अपनी छाप छोड़ना चाहेंगे।

लेंस को लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा है और वह अपने प्रभावशाली लीग अभियान को उच्च स्तर पर समाप्त करने पर आमादा होगा। हालाँकि, मोनाको इस समय बेहतर टीम है, और उसे इस स्थिरता से तीनों अंक दूर करने में सक्षम होना चाहिए।

भविष्यवाणी: लेंस 1-3 मोनाको

Get The Latest And New quotes Here

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here