Neetu Kapoor का खुलासा जब Ranbir Kapoor ने कहा, “You Don’t Love Me” क्योंकि वह उनके लिए नहीं रोती थीं

0
158
Neetu Kapoor
बॉलीवुड दुनिया के दिग्गज अभिनेता Rishi Kapoor का पिछले साल 30 अप्रैल को निधन हो गया था। तब से नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपनी बेटी Ridhima Kapoor Sahni रह के साथ रही हैं। लेकिन Neetu Kapoor चाहती थी कि उसकी बेटी Delhi से अपने घर वापस जाए और अपने पति भरत साहनी ( Bharat Sahni) के साथ रहे। उसने उस समय को भी याद किया जब Ranbir Kapoor को लगा कि उसकी मां अब उससे प्यार नहीं करती।

Kapoor Family के लिए एक कठिन वर्ष था। नीतू कपूर के पति और बॉलीवुड दुनिया के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का पिछले साल कैंसर से 2 साल की लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया था। Rishi Kapoor 67 वर्ष के थे जब उन्होंने Mumbai के H.N.Relience Hospital में अंतिम सांस ली।

Neetu Kapoor ने अब अपने बच्चों Ranbir Kapoor और Ridhima Kapoor के बिना रहने के बारे में खुल कर बात की है। फिल्मफेयर से बात करते हुए, दिग्गज अभिनेत्री ने कहा, “मैं चाहती हूं कि वे अपने जीवन में व्यस्त रहें। मैं कहती हूं कि मेरे दिल मे रहो, मेरे सर पे मत चढ़ो। जब रिद्धिमा थी महामारी के लिए मेरे साथ, मैं एक साल के लिए तनावग्रस्त था क्योंकि वह वापस नहीं जा सकती थी। मैं बहुत बेचैन हो जाता था। मैं उस समय रिद्धिमा को वापस जाने के लिए कहता था, भरत ( Bharat) अकेला है। मैं सचमुच उसे दूर धकेल रहा था। ” मेरी निजता की तरह। मैं जीवन के इस तरीके का अभ्यस्त हूं.

Neetu Kapoor ने उस समय की बात भी की जब उनकी बेटी रिद्धिमा पढ़ाई के लिए London गई थीं। “मुझे याद है कि जब रिद्धिमा पढ़ाई करने के लिए London जा रही थी तो मैं कई दिनों तक हॉवेल किया करता था। अगर कोई उससे मिलने भी आता था और अलविदा कह देता था तो मैं रोने लगती थी। लेकिन जब सालों बाद Ranbir Kapoor गए, तो मैंने नहीं बताया। उन्होंने मुझे बताया।” , माँ तुम मुझे प्यार नहीं करते। लेकिन यह नहीं है। यह सिर्फ इतना था कि मैंने उस जीवन का उपयोग किया था, एक बच्चे से जीने का। वे विदेश में थे और उन्होंने मुझे मजबूत बनाया और मुझे महसूस कराया कि मैं अकेले रहकर ठीक हूं,” उसने कहा। Ram Gopal Verma का कहना है कि Rangeela Movie के बाद Aamir Khan को उनके द्वारा ‘धोखा’ लगा.

खेल खिलाड़ी में अभिनेत्री ने कहा कि Ranbir Kapoor और Ridhima Kapoor Sahni ने Rishi Kapoor की मृत्यु के बाद उन्हें ठीक करने में मदद की, लेकिन अब वह चाहती हैं कि वे “अपने जीवन में व्यस्त रहें” और अपने दिल में रहें। उसने कहा, “इसके अलावा, उन्हें अपने जीवन के साथ आगे बढ़ना है। मैं खुश हो जाती हूं जब वे आते हैं, लेकिन मैं चाहती हूं कि वे अपने घरों में वापस जाएं और वहीं बस जाएं। मैं सिर्फ एक बात कहती हूं, वो मुझसे हर दिन मिलते हैं।” लेकिन वो मुझसे जुड़े रहें। मैं नहीं चाहता कि वे हर समय मेरे आस-पास रहें, मैं उस तरह से बहुत स्वतंत्र हूं। मैं अपने जीवन को वैसे ही प्यार करता हूं जैसे वह है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here