Ram Gopal Verma का कहना है कि Rangeela Movie के बाद Aamir Khan को उनके द्वारा ‘धोखा’ लगा.

0
214
Aamir Khan
Ram Gopal Verma कहना है कि Rangeela film के बाद Aamir Khan को उनके द्वारा ‘धोखा’ लगा.

निर्देशक Ram Gopal Verma अपने और Actor Aamir Khan के अलग-अलग स्वभाव के बारे में बात की है, जिसके कारण सन 1995 में उनकी Movie Rangeela की सफलता के बाद गलतफहमी पैदा हो गई थी। आरजीवी ने स्वीकार किया कि Aamir Khan ने कुछ टिप्पणियों के बाद ‘धोखा’ महसूस किया। प्रेस में गलत, और उनके लिए जिम्मेदारी स्वीकार की।

एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि गलतफहमी की एक श्रृंखला के कारण, उन्हें एक समाचार रिपोर्ट में उद्धृत किया गया था कि एक ‘वेटर’ ने Aamir Khan की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया , क्योंकि उस टाइम कोई मोबाइल फोन नहीं था, इसलिए Aamir Khan तुरंत उसके संपर्क में नहीं आ पाए, और यह मानने के बाद कि उन्होंने जानबूझकर ‘टाला’ जा रहा था, अपना जवाबी बयान देने के लिए आगे बढ़े। Dimple Kapadia-शादी के बाद छोड़ दी थी फिल्मी दुनिया को तो आख़िर क्यों Dimple Kapadia को जरूरत पड़ी फिल्मों में वापसी

Aamir Khan बहुत समर्पित, भावुक और धैर्यवान व्यक्ति हैं, जो मैं नहीं हूं। मैं एक बहुत ही आवेगी आदमी हूं, “फिल्म निर्माता ने Bollywood Hungama को बताया। उन्होंने कहा कि उनके पास ‘पतन’ नहीं था, बल्कि एक ‘गलतफहमी’ थी। “मेरे पास कोई बुरा खून नहीं है, न ही वह,” आरजीवी जोड़ा गया।

फिल्म निर्माता ने कहा कि एक साक्षात्कार में, उन्होंने एक निश्चित दृश्य के बारे में एक ‘तकनीकी बिंदु’ बनाया, जो उनका मानना ​​​​था कि Aamir Khan की Line डिलीवरी पर Co-Actor की प्रतिक्रिया से सुधार हुआ था। उन्होंने कहा कि यह बात साक्षात्कारकर्ता के सामने नहीं आई, जिसने कहानी को शीर्षक के साथ चलाया, ‘वेटर Aamir Khan से बेहतर था’, और निर्देशक को उद्धृत किया.

आरजीवी ने कहा कि उन्होंने Aamir से कहा, “पूरी दुनिया ने Rangeela film को देखा है, उन्होंने इसे प्यार किया है। वह आदमी आधे दृश्य में है। मैं कह रहा हूं कि वेटर आपसे बेहतर है, आपको क्या लगता है कि इससे कोई फर्क पड़ने वाला है? वास्तव में, यह मुझ पर आ जाएगा… लेकिन उन्होंने महसूस किया कि उनके साथ विश्वासघात हुआ है, और यह पूरी तरह से मेरी गलती है।”

Rangeela जो Urmila Mathodkar और Jackie Shroff की सह-कलाकार थी, Box Office पर एक बड़ी सफलता थी, और इसे कई पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था। कलाकारों और Singer A.R.Rahman ने पिछले साल फिल्म की 25 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए एक Online Chat के लिए पुनर्मिलन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here