‘ मन की बात ‘ मे किसको दिलचस्पी है, Covid-19 की बात लोग अब इसमे सुनना चाहते हैं, ममता बनर्जी

0
190

‘ मन की बात’ के विषय में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को कहा कि लोगों को अब ‘मन की बात’ के कार्यक्रम में दिलचस्पी नहीं है. ‘ मन की बात’ के जगह पर लोग अब covid-19 के बारे में सुनना पसंद करते हैं. क्योंकि कोरोना वायरस के बढ़ते महामारी से ऑक्सीजन एवं टीके की कमी के कारण जीवन बहुत ही कठिन हो गया है. इससे पहले आज मोदी जी ने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘ मन की बात’ मे मोदी जी ने कहा कि भारत में कोरोना संक्रमण की महामारी ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है इसके रोकथाम के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाना चाहिए.https://newsvilla.in/

मुर्शिदाबाद जिले के सभागार में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक के दौरान ममता बनर्जी ने कहा ‘ पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उस समय पश्चिम बंगाल में कब्जा करने की योजना बनाने में लगे हुए थे. तब कोरोना संक्रमण के महामारी की दूसरी लहर को नियंत्रित करने के लिए उचित कदम उठाए जाने थे.

एक व्यक्ति हज़ारों की भीड़ को संक्रमित कर सकता है

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि किसको अब ‘ मन की बात’ मे दिलचस्पी है. लोग अब COVID-19 की बात बात सुनना चाहते हैं. अगर एक हजार की भीड़ में एक संक्रमित हैं तो वह पूरे एक हजार को संक्रमित कर सकता है.

पश्चिम बंगाल की ऑक्सीजन को UP को दिया जा रहा है

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार को निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल की ऑक्सीजन को उत्तरप्रदेश भेजा जा रहा है. मैं ऑक्सीजन कहा से लाऊँगी.? ममता ने कहा कि इंडस्ट्रियल ऑक्सीजन को हेल्थ ऑक्सीजन के इस्तेमाल किया जा रहा है. केस की बढ़ने की चिंता नहीं कर रहे हैं. बंगाल मे 2 लाख पुलिस वाले बाहर से आए हैं जिनमे उत्तरप्रदेश, राजस्थान और दिल्ली शामिल हैं. उनसे दूर रहें उनका RTPCR नहीं हुआ है.

ममता ने पुलिस ऑबजर्बर पर निशाना साधा

ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव हो रहा है वे लोग बाध्य होकर चुनाव में भाग ले रहे हैं. 8वां चरण कराने की जरूरत नहीं. हमने बोला था लेकिन चुनाव आयोग ने नहीं सुना. वे प्लान कर फेज किए हैं. एक-एक फेज एक-एक प्लान किए हैं. नैहट्टी भाटपाड़ा, जगदल में CRPF के जवान भेजकर बीजेपी को मदद दिया है. केंद्रीय फोर्स का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है और बंगाल पुलिस ब्रेन इस्तेमाल नहीं कर रही हैं लेकिन चुनाव के बाद पांचवां वर्ष तो यहीं रहना पड़ेगा.

Note-:https://shayariforest.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here