Samsung का नया लेटेस्ट स्मार्टफोन जिसमें 7000 mAh की बैटरी और साथ ही आपको 8GB RAM देखने को मिलेगा

0
209

Samsung ने हाल ही मे अपने नए स्मार्टफोन Samsung गैलेक्सी F62 को लॉन्च किया है जिसमें 7000 mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलता है. इस स्मार्टफोन को काफी सस्ती कीमत पर अपने घर लाने का मौका दिया जा रहा है. Samsung की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यहां ये अपने स्मार्टफोन को बेहतरीन डील पर घर लाया जा सकता है. Samsung. कॉम से ग्राहक इस स्मार्टफोन मे 2500 रुपये तक का इंटेंट कैशबैक दिया जा रहा है जिसका फायदा ग्राहक अपने ICICI बैंक कार्ड पर पा सकता हैं. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में मोबिक्विक की तरफ से भी कैशबैक पाया जा सकता है.

Shayari

आपको जानकर बहुत ख़ुशी होगी कि इस स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत 23,999 रुपये रखी गई है.

आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेशिफिकेशन

Samsung गैलेक्सी F62 मे आपको 6.7 इंच की बड़ी स्क्रीन देखने को मिलेगी साथ ही यह सुपर AMOLED+ इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन मे Samsung कंपनी का एक्सीनोस 9825 प्रोसेसर दिया गया है.

इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा रहा है जिसमें आपको 6GB RAM और 8GB RAM के साथ 128GB के इंनटरनल स्टोरेज के साथ आता है. जो कि माइक्रो SD कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन Indroid 11 के साथ वन यूआई 3.1 पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में आपको 7000 mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेगी जो 25W के फास्ट चार्जर के सपोर्ट के साथ आती है. इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, एनएफसी, GPS, GPRS, माइक्रो-USB जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं.

आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कैमरा सेटअप

Samsung गैलेक्सी F62 की इस स्मार्टफोन मे आपको क्वाड कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है. जिसमें रीयल कैमरा 64MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रा वाइड, 5MP का मैक्रो और 5MP का डेफ्थ सेंसर देखने को मिलेगा. इस स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा 32MP का दिया गया हैं.

Next :- Covid19

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here