मालदीव जाकर छुट्टियां बिताने वाले सितारों पर फूटा Nawazuddin Siddiqui का गुस्सा, कहा कुछ तो शर्म करो

0
244
Newsvilla.in

पूरा देश इस समय कोरोनावायरस से लड़ाई लड़ रहा है ऐसे में कुछ सितारों ने मालदीव का रुख कर लिया, लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दिकी सिद्दीक़ी साहब को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आयी, उन्होंने मालदीव जाकर वेकेशन मनाने वाले सितारों को जमकर लताड़ लगाई।

कुछ तो शर्म करो

एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा कि जहां एक तरफ देश महामारी से जूझ रहा है वहीं ये फिल्मी सितारे अपनी वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जहां एक तरफ देश के लोगों के पास खाने को खाना नहीं है और आप वेकेशन में पैसे फेंक रहे हो, कुछ तो शर्म करो। उन्होंने आगे भी सितारों कि जमकर क्लास लगाते हुए कहा कि वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनके पास कुछ काम के लायक करने या बोलने के लिए नहीं है।

मेरा गांव ही मेरा मालदीव

एक रिपोर्ट की मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दकी ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि सितारों का टूरिज्म इंडस्ट्री के साथ क्या रिश्ता है, सितारों ने मालदीव को मजाक बना के रखा है, जहां एक तरफ देश महामारी से जूझ रहा है वहीं ये सितारे दूसरी तरफ अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, खुशियां मना रहे हैं, उन्होंने कहा कि वे कही भी छुट्टियां मनाने नहीं जा रहे उनका गांव ही उनका मालदीव है।

ये सितारे हैं अभी मालदीव में

टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी, सारा अली खान और आलिया भट्ट अपनी छुट्टियां बिताने के लिए अभी मालदीव गए हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here