अखिलेश यादव ने कहा – कोरोना प्रबंधन मे सरकार असफल, सपा कार्यकर्ता करें कोरोना पीड़ितों की मदद

0
114
अखिलेश यादव ने कहा
अखिलेश यादव ने कहा
यूपी में कोरोना संक्रमण के कहर को देखते हुए अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ता जा रहा है और अब यह शहरों, महानगरों के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में इसका विस्तार हो गया है.

लखनऊ :- समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को भाजपा की सरकार पर कोरोना प्रबंधन और नियंत्रण मे पूरी तरह असफल होने का आरोप लगाते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, और नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को निर्देश दिया कि वो खुद को सुरक्षित रखते हुए अपने गाँव और आसपास की जनता की पूरी तरह से मदद करने का संकल्प ले और हर प्रकार की मदद करें.

कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है

अखिलेश यादव ने शुक्रवार को बयान जारी कर कहा कि ” आज के हालात मे लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं और अब शहरों, महानगरों के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में भी इसका कहर बढ़ता जा रहा है. गाँवों में स्वास्थ्य सेवाएं नहीं के बराबर होता है और गाँवों ने संक्रमितों की जांच भी नहीं हो रही है, उपचार तो दूर की बात है, ” अखिलेश यादव ने कहा” ये बात जगजाहिर हो गई है कि उत्तरप्रदेश मे भाजपा सरकार के कुप्रबंधन और भ्रष्टाचार और कालाबाजारी ने स्वास्थ्य सेवाओं को बर्बाद कर दिया है जिससे दिन प्रति दिन हालात बिगड़ती चली जा रही है. ” Best Good Night Shayari 2021

कोरोना वायरस से मौतों का सिलसिला नहीं थम रहा है

अखिलेश यादव ने दावा किया कि ” कोरोना से संक्रमित होने वालों की संख्या कम हो रहीं हैं ना ही मौतों का सिलसिला थम रहा हैं, ऑक्सीजन की कमी से निकलती सांसो के दौर मे भी भाजपा सरकार संवेदन शून्य बनी हैं.” उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चाहें जो दावा करें हकीकत मे कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों के परिजन अस्पतालों के चक्कर लगा रहे हैं और एम्बुलेंस मे या स्ट्रेचर मे उपचार तथा ऑक्सीजन के कमी के कारण दम तोड़ रहें हैं.

कालाबाजारी को रोकने के लिए असफल है सरकार

उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि दवाएं, इंजेक्शन, सर्जिकल उपकरण, बाजार से गायब है और इनकी कालाबाजारी को सरकार रोकने मे असफल है. अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के अपनी सरकार के समय मे जो स्वास्थ्य सेवाएं शुरू की थी, उन्हें भाजपा सरकार ने आते ही बर्बाद कर दिया.

यह भी पढ़े…

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत, AIIMS में चल रहा था इलाज

Africa में मिली 78 हजार साल पुरानी कब्र, खोल सकती हैं कई अहम राज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here