सलमान खान ने टेप लगाकर किया दिशा पटानी को किस, तस्वीरों से साफ दिखाई दे रहा

0
220
सलमान खान ने टेप लगाकर किया दिशा पटानी को किस, तस्वीरों से साफ दिखाई दे रहा

सलमान खान ने टेप लगाकर किया दिशा पटानी को किस, तस्वीरों से साफ दिखाई दे रहा

अभी सलमान खान और दिशा पटानी की फिल्म “राधे” का ऑफिशियल ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया था, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, ट्रेलर में दिखाया गया था कि सलमान खान ने टेप लगाकर किया दिशा पटानी को किस किया है इस पर फैंस ने सवाल उठाने शुरू कर दिए थे कि क्या सलमान खान अपना “नो किस” रुल तोड़ दिए हैं।

इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि सलमान खान दिशा पटानी को किस कर रहे हैं, जिसे देखकर सलमान खान के फैन्स काफी सरप्राइज हैं, आज तक सलमान खान की किसी भी फिल्म में किस करते हुए उनके एक भी सीन नहीं हैं, लेकिन इस किसिंग सीन के पीछे भी एक बहुत बड़ा राज़ है।

यह भी पढ़े :Gold-Silver price today आइए जानते हैं क्या है 10 ग्राम सोने की कीमत

दिशा पटानी के होटों में चिपका है टेप

राधे फिल्म के ट्रेलर में जो किसिंग सीन दिखाया गया है, उसमें सलमान खान दिशा पटानी को किस कर ही नहीं रहे हैं, दरअसल ट्रेलर को ज़ूम करके देखने से पता चल रहा है कि दिशा पटानी की होटों पर टेप लगा हुआ है, और सलमान खान दिशा की होटों पर नहीं उनके लिप्स पर नहीं बल्कि लिप्स के नीचे किस कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म “राधे” सिनेमा घरों में

फिल्म राधे सिनेमा घरों में 13 मई 2021 को रिलीज की जाएगी, साथ ही इस जी5 की पे पर व्यू सर्विस ज़ीपलेक्स पर भी रिलीज कि जाएगी, जिससे हम इसे घर से ही देख सकते हैं।

ट्रेलर मचा रहा है कोहराम

सलमान खान की फिल्म राधे का ट्रेलर आते ही यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है, ट्रेलर की अभि तक कुल 1.2 करोड़ व्यूज हो गए है, सलमान खान की ट्रेलर को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

शायरी के लिए visit करें: https://shayariforest.com/

  • TAGS
  • Disha patani kiss
  • Radhe trailer
  • Salman khan kiss
  • Salman Khan radhe trailer
  • तस्वीरों से साफ दिखाई दे रहा
  • सलमान खान ने टेप लगाकर किया दिशा पटानी को किस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here