बोनी कपूर के श्रीदेवी से प्यार करने पर बोले अर्जुन कपूर, कहा- प्यार जटिल है

0
198
बोनी कपूर के श्रीदेवी से प्यार करने पर बोले अर्जुन कपूर, कहा- प्यार जटिल है
बोनी कपूर के श्रीदेवी से प्यार करने पर बोले अर्जुन कपूर, कहा- प्यार जटिल है
बोनी कपूर के श्रीदेवी से प्यार करने पर बोले अर्जुन कपूर, कहा- प्यार जटिल है

अर्जुन कपूर ने कहा कि जहां बोनी कपूर के श्रीदेवी के साथ रिश्ते में आने के बाद उनके परिवार के साथ जो हुआ उससे वह ठीक नहीं थे, लेकिन वह समझते हैं कि उनके पिता को अभिनेत्री से प्यार क्यों हुआ। बोनी कपूर और मोना शौरी के बेटे हैं अर्जुन

श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर के साथ खड़े हुए अर्जुन

अर्जुन कपूर की मां मोना शौरी का 2012 में उनकी पहली फिल्म इश्कजादे की रिलीज से ठीक 45 दिन पहले निधन हो गया। अभिनेता अपनी मां के बेहद करीब थे और बोनी कपूर के साथ अलग होने के बाद उन्हें पीड़ित देखा था। बोनी ने श्रीदेवी के साथ रिश्ता तब शुरू किया जब उन्होंने मोना से शादी की थी। तब से अर्जुन का अपने पिता के साथ एक जटिल रिश्ता था।

फिल्म कंपेनियन के साथ एक साक्षात्कार में, अर्जुन ने श्रीदेवी की मृत्यु के बाद की जटिल स्थिति को संभालने के लिए अपनी ‘माँ की परवरिश’ को श्रेय दिया। दुख की घड़ी में अर्जुन अपने पिता के साथ खड़ा हो गया और उसके साथ अपने रिश्ते को फिर से बनाया। उन्होंने अपनी सौतेली बहनों जान्हवी और खुशी के साथ भी नए रिश्ते बनाए।

उन्होंने कहा, “मेरी मां का पालन-पोषण मेरे दिमाग में आया। उन्होंने मुझे अपने पिता के पक्ष में रहने के लिए कहा, चाहे हमें कितनी भी बाधाओं का सामना करना पड़े, क्योंकि उन्होंने एक विकल्प चुना जहां उन्हें प्यार हुआ। और मैं गिरने के लिए अपने पिता का सम्मान करता हूं। प्यार में फिर से। क्योंकि प्यार जटिल है। और हम 2021 में यहां बैठे मूर्ख और मूर्ख होंगे, यह कहते हुए कि आप केवल एक बार प्यार में पड़ते हैं। यह बहुत बॉलीवुड है। प्यार जटिल है, प्यार जटिल है, प्यार हमेशा होने के बारे में नहीं है प्यार में।”

Visit Here : Sad शायरी के लिए अवश्य देखें
प्यार जटिल होने पर अर्जुन कपूर

उन्होंने आगे कहा, “यह अनुकूलता के बारे में है, दोस्ती है, संतृप्ति है। दुर्भाग्यपूर्ण निराशा है, लोग जीवन में विभिन्न चरणों से गुजरते हैं। आप किसी के साथ प्यार में हो सकते हैं, और उसके बाद आप किसी के साथ प्यार में पड़ सकते हैं, और इसे समझना होगा।

मैं सहमत नहीं हूं … मैं यह नहीं कह सकता कि मेरे पिता ने जो किया उससे मैं ठीक हूं, क्योंकि एक बच्चे के रूप में मैंने नतीजों को महसूस किया, लेकिन मैं इसे समझता हूं। मैं ‘दिक’ नहीं कह सकता है, होता है (यह ठीक है, ये चीजें होती हैं)’, क्योंकि मुझे हमेशा आश्चर्य होता है। लेकिन जब मैं इसे एक बड़े व्यक्ति के रूप में तर्कसंगत बनाता हूं जो अपने रिश्ते को उतार-चढ़ाव से निपटता है, तो आप समझते हैं।”

अर्जुन कपूर को आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म सरदार का ग्रैंडसन में देखा गया था, जिसमें नीना गुप्ता भी थीं। इससे पहले, वह दिबाकर बनर्जी की संदीप और पिंकी फरार में दिखाई दिए, जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें :- KARNATAKA LOCKDOWN UPDATE TODAY

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here